आलिया भट्ट ने पहना अबतक का सबसे बोल्ड आउटफिट, क्रॉप टॉप पहने दिखीं ग्लैमरस

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ मिलकर सितारों को अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी। जिसमे उनके खास दोस्त रणबीर सिंह के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिय

Why hairstyles are afraid of the truth
जब दीपिका पादुकोण की ड्रेस से महंगा निकला था पर्स, सस्ते आउटफिट और महंगे पर्स की कीमत में इतना भारी था अंतर
सोनम कपूर को फटी साड़ी पहने देख लोगों की छूट गई थी हंसी, ट्रोलर ने कर दिया था कुछ ऐसा कमेंट

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ मिलकर सितारों को अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी। जिसमे उनके खास दोस्त रणबीर सिंह के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। पार्टी के लिए खूबसूरत होस्ट बनीं दीपिका पादुकोण ने जहां काले रंग के कपड़ों में जलवा दिखाया। तो वहीं आलिया के क्रॉप टॉप ने हर किसी की ध्यान अपनी ओर खींचा।

alia bhatt

दरअसल, आलिया भट्ट बहुत ही कम क्रॉप टॉप ने नजर आती हैं। ऐसे में उनका ये लुक आलिया को ग्लैमरस दिखाने के लिए काफी था। आलिया ने काले रंग का बिकिनी टॉप पहन रखा था। जो ब्रिटिश लेबल ब्रांड हाउस ऑफ सीबी के कलेक्शन में से एक था। आलिया के इस क्रॉप टॉप में स्वीटहार्ट नेकलाइन बनी थी। वहीं इसके साथ ही बलून शेप फुल स्लीव इस टॉप को बिल्कुल हटके लुक दे रही थी। जिसे आलिया ने काले रंग की मॉम जींस और ब्लैक स्ट्रैपी हील्स के साथ पेयर किया था।

alia

बालों में स्लीक पोनी टेल बनाए आलिया ने लगभग आंखों पर नो मेकअप लुक के साथ मैचिंग का काले रंग का मास्क लगाए दिखी थीं। जिसके साथ स्लिंग बैग उनके लुक एक्सपेंसिव बनाने के लिए काफी था। जबकि रणबीर कपूर ने काले रंग की जींस के साथ सिंपल सफेद रंग की शर्ट मैच की थी। रणबीर और आलिया की जोड़ी इस आउटफिट में बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रही थी।

deepika padukone

वहीं अपने जन्मदिन पर होस्ट बनीं दीपिका पादुकोण के मास्क से ढंके चेहरे पर आंखों के मेकअप ने हर किसी का ध्यान खींचा। कोहल ब्राउन रंग की आंखों के साथ दीपिका ने काली लेदर की पैंट और मैचिंग के ओवरसाइज टर्टल नेक स्वेटर के साथ मैच किया था। वहीं इस स्वेटर के टर्टल नेकलाइन के ऊपर गोल्डन चेन हर किसी का ध्यान खींच रही थी।

ananya pandey

दीपिका की इस पार्टी में रणबीर और आलिया के साथ ही करण जौहर और अनन्या पांडे भी पहुंचे थे। जिसमे अनन्या ने सफेद रंग का ऑफ शोल्डर डिजाइन का जंपसूट पहन रखा था।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0