ऐश्वर्या राय-करीना कपूर तक ने स्टाइलिश दिखने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस ने कर दिया ‘रिजेक्ट’

बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में हमेशा एक दूसरे से आगे रहना चाहती हैं। इसी चक्कर में कई बार वो उलटफेर का शिकार हो जाती है। जरूरत से ज्यादा

Bigg Boss के घर में हिना खान हर दिन लगा रहीं फैशन का तड़का, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा
मनीष मल्होत्रा का लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन ‘रूहानियत’ लॉन्च, देखें खूबसूरत लहंगे
सोनम कपूर को फटी साड़ी पहने देख लोगों की छूट गई थी हंसी, ट्रोलर ने कर दिया था कुछ ऐसा कमेंट

malaika arora

बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में हमेशा एक दूसरे से आगे रहना चाहती हैं। इसी चक्कर में कई बार वो उलटफेर का शिकार हो जाती है। जरूरत से ज्यादा स्टाइलिश दिखने की बजाय उनका पूरा लुक बिगड़ जाता है और फैंस इन्हें ट्रोल भी करने लगते हैं। वैसे तो ट्रोलर्स को तो बस एक मौका चाहिए होता है कमेंट्स करने का। लेकिन कई बार इनके लुक फैशन लवर्स को भी काफी अजीब नजर आते हैं। और इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण, करीना कपूर जैसी हसीनाओं का नाम शामिल है।

fashion

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय जहां अपनी खूबसूरती की वजह से विदेशों में भी पसंद की जाती हैं। वहीं उनका स्टाइल भी हमेशा टॉप पर होता है। लेकिन कई बार वो जरूरत से ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में लुक का कबाड़ा कर देती हैं। ऐसा ही हुआ जब वो लंदन में फिल्म ब्राइड एंड प्रिजुडिस के प्रीमियर में नीले रंग के गाउन में पहुंची। इस दौरान उन्होने नीले रंग का शानदार चमकीला गाउन चुना था। जिसकी बॉडीकॉन लुक से लेकर मेकअप सबकुछ परफेक्ट था। लेकिन ऐश्वर्या के इस खूबसूरत लुक को कबाड़ा करने का काम किया गाउन के नेकलाइन पर लगे फर ने। जो कि बिल्कुल बेवजह नजर आ रहा था। वहीं इस लुक को फैशन एक्सपर्ट ने भी सिरे से नकार दिया था।

fashion

करीना कपूर
स्टाइल क्वीन के नाम से बॉलीवुड की चहेती बेबो हमेशा ही हाई फैशन ट्रेंड फॉलो करती हैं। लेकिन कई बार वो फैशन पुलिस की निगाह में आ जाती हैं। फिल्म टशन में जीरो फिगर करने के बाद वो लगातार बोल्ड कपड़ों में स्पॉट हुईं। जिसमें उनकी फिगर साफ दिखे। लेकिन कई बार इन कपड़ों ने करीना के लुक को बिगाड़ने का ही काम किया। ऐसा हुआ जब साल 2006 में करीना फिल्मफेयर के अवॉर्ड्स के लिए पहुंची। इस दौरान करीना ने नीले रंग का सैटिन का गाउन पहना था। जिसकी वी नेकलाइन तो ठीक थी लेकिन इसका बैंडेज पैटर्न और साथ में कटआउट डिटेल इस लुक को बिगाड़ने काम कर रही थी। वहीं इसका चमकता कलर आंखों को चुभने वाला नजर आ रहा था।

fashion

काजोल भी इस तरह के फैशन ब्लंडर में शामिल हैं। वैसे तो काजोल अपने एथिनिक फैशन में काफी माहिर हैं। लेकिन बात जब वेस्टर्न कपड़ों की आती है तो उनका स्टाइल फैंस को जरा भी इंप्रेस नही करता। हुआ भी यहीं जब वो ग्रे कलर के सैटिन वाले ड्रेस में इवेंट में पहुंची। जिसमें काजोल काफी बल्की और जरा भी स्टाइलिश नहीं नजर आ रही थीं।

fashion

फैशन ब्लंडर की इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। जब वो फिल्म के प्रीमियर के लिए लंदन में पहुंची थीं। इस दौरान किया उनका मेकअप इतना अजीब था कि देखने वालों को हंसी आ जाए। वहीं पिंक कलर के बॉलरूम गाउन के साथ कंधे पर डाला गया फर वाला कंबल बेहद अजीब लग रहा था।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0