कंगना रनौत ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, शो बिजनेस को बताया जहरीला

कंगना रनौतबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना जब से सोशल मीडिया पर आई हैं तब से व

20 Best Free Online Movie Streaming Sites Without Sign Up 2020
कैरी मिनाती Bigg Boss 14 में आ सकते हैं नजर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा
एक्‍टर संजय दत्‍त को Lung Cancer, अमेरिका में कराएंगे इलाज
कंगना रनौतकंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना जब से सोशल मीडिया पर आई हैं तब से वह लगातार तकरीबन हर मुद्दे पर अपनी राय दे रही हैं. हालांकि उनका सबसे ज्यादा निशाना बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार रहे हैं. नेपोटिज्म की धुर विरोधी कंगना ने हाल ही में एक और ट्वीट करके बॉलीवुड की सच्चाई फैन्स के आगे रखी है.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “शो बिजनेस पूरी तरह जहरीला है, यह दुनिया को यकीन दिलाता है कि रोशनी और कैमरे की दुनिया किसी की जिंदगी चलाने और उसे वैकल्पिक वास्तविकता में यकीन करने देती है, उनका खुद का एक छोटा सा बुलबुला, इस आभासीपन को महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत है.”

मालूम हो कि कंगना रनौत और शिवसेना के बीच इन दिनों काफी इंटेंस माहौल बना हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर कंगना और शिवसेना के बीच शुरू हुई जुबानी बहस काफी आक्रामक हो गई है. कंगना रनौत ने जहां महाराष्ट्र सरकार को एक के बाद एक कई चुनौतियां दे डालीं तो वहीं BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया.

जहां तक कंगना के बॉलीवुड पर हमले की बात है तो हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा था कि इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0