गौहर खान की प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें हो रहीं वायरल, लहंगे से लेकर बालों की स्टाइल है बेहद खास

बिग बॉस फेम गौहर खान ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी के पहले होने वाली रस्मों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जि

सपना चौधरी सलवार-कमीज में ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस में भी बिखेरती हैं जलवा, स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं फैन्स
Why hairstyles are afraid of the truth
सोनम कपूर को फटी साड़ी पहने देख लोगों की छूट गई थी हंसी, ट्रोलर ने कर दिया था कुछ ऐसा कमेंट

गौहर खान, जैद दरबार

बिग बॉस फेम गौहर खान ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी के पहले होने वाली रस्मों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जिसमे सोमवार को हुए चिक्सा की रस्म निभाई गई। इस सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें गौहर खान और जैद दरबार का रोमांटिक अंदाज प्रशंसकों को पसंद आ रहा है।

गौहर खान, जैद दरबार

गौहर और जैद की शादी को GaZa (गाजा) नाम दिया गया है। गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। जिस पर लाल रंग के फूलों के साथ सिल्वर कलर की कढाई की गई है। वहीं गौहर ने इस लहंगे को फ्लोरल ज्वैलरी के साथ मैच किया है। फूलों वाले मांगटीका के साथ ईयररिंग्स भी इसी मैच की है। बता दें कि गौहर का ये लहंगा डिजाइनर लेबल मायरा जयपुर के कलेक्शन से लिया गया है। जिसे गौहर ने हाफ स्लीव और वी नेकलाइन पीले रंग के ब्लाउज जिस पर सिल्वर एंब्रायडरी वर्क किया गया है, मैच किए नजर आ रही हैं।

जैद दरबार की बहन के साथ गौहर खान

वहीं ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार ने पीले रंग का कुर्ता गौहर के लहंगे के साथ मैच किया है। गौहर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- ‘जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ, तब बेटर हाफ बना। हमारे सबसे सुंदर पल। अलहम्दुल्लिलाह। GaZa सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिक्सा।’ गौहर की इन तस्वीरों पर कई सितारों ने उन्हें बधाई दी है।

गौहर खान

गौहर चिक्सा की इस रस्म के लिए लहंगे के साथ बड़े ही खूबसूरत हेयरस्टाइल को बनाएं दिखीं। जिसमें सॉफ्ट कर्ली बालों के साथ फूलों को पिरोया गया था। जिसमें गौहर बेहद आकर्षक नजर आ रही थीं।

गौहर खान, जैद दरबार

बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी शादी की घोषणा बेहद खूबसूरत फोटोशूट के जरिए की थी। जिसमें वो मल्टीकलर के लहरिया डिजाइन लहंगे में पोज दे रही थीं। गौहर की इस तस्वीरों पर भी उनके प्रंशसकों ने जमकर कमेंट किया था और उन्हें बधाई दी थी। गौहर खान और संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगें।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0