टाइगर पॉप ने जीती ‘India’s Best Dancer’ ट्रॉफी, मिला 15 लाख कैश

अजय स‍िंह शो के जजेज के साथपॉपुलर रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर शो का ख‍िताब गुरुग्राम के अजय सिंह उर्फ टाइगर पॉप ने जीत ली है.

सपना चौधरी ने सीक्रेट रखी शादी और प्रेग्नेंसी, जानें कौन हैं उनके पति वीर साहू?
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी आज, जानें कैसे करें कन्हैया का श्रृंगार और पूजन विधि
18 facts about country billboards that will impress your friends
अजय स‍िंह शो के जजेज के साथ  -24INSIDEअजय स‍िंह शो के जजेज के साथ

पॉपुलर रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर शो का ख‍िताब गुरुग्राम के अजय सिंह उर्फ टाइगर पॉप ने जीत ली है. रव‍िवार 22 नवंबर को शो का ग्रैंड फ‍िनाले हुआ, जिसमें टाइगर ने बाकी फाइनल‍िस्ट्स को मात देते हुए इस ट्रॉफी पर अपना नाम कर लिया. इसी के साथ उन्हें 15 लाख प्राइज मनी और एक एसयूवी भी ईनाम के तौर पर मिली.

टाइगर उर्फ अजय सिंह को जहां 15 लाख प्राइज मनी मिली वहीं उनकी कोर‍ियोग्राफर वर्त‍िका झा को भी 5 लाख रुपए का चेक दिया गया. अजय को मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा कार दी गई. फिनाले  में टाइगर का मुकाबला बाकी चार फाइनल‍िस्ट मुकुल जैन, सुभ्रन‍िल पॉल, श्वेता वॉर‍ियर और परमदीप से हुआ. कंपटीशन में मुकुल ने दूसरा स्थान और श्वेता ने तीसरा स्थान हास‍िल किया.

टाइगर का बेस्ट डांस फॉर्म

शो के विनर टाइगर पॉप की बात करें तो वे एनसीआर के गुरुग्राम से हैं. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां को दिया. टाइगर का पॉप‍िंग डांस फॉर्म बेहतरीन है. ऑड‍िशन राउंड में उन्होंने बेखयाली गाने पर एन‍िमेशन पॉप‍िंग कर जजेज का दिल जीत लिया था. उनके डांस को देखते हुए जजेज ने पहले ही टाइगर को एचडी पॉपर नाम का टाइटल दे दिया था. उन्होंने शो में दूसरे कंपटीटर्स को कड़ा मुकाबला देते हुए ट्रॉफी पर आख‍िरकार कब्जा जमा लिया.

वहीं शो का ग्रैंड फिनाले नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट, डांस और मस्ती से भरा रहा. ग्रैंड फिनाले में कोर‍ियोग्राफर्स राघव जुयाल और धर्मेश येलांदे भी शामिल हुए. कृष्णा अभिषेक ने भी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट श‍िरकत की. शो के जजेज थे मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा. मालूम हो कि इंड‍ियाज बेस्ट डांसर को भारती सिंह और हर्ष लिंबाच‍िया होस्ट कर रहे थे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0