ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo A15s, जानें कीमत-फीचर्स

Oppo A15sOppo A15s को भारत में अक्टूबर में लॉन्च हुए Oppo A15 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया है. Oppo A15s का डिजाइन Oppo A15

48MP क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ Nokia 5.4 लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स
Diné Maker Faire on the Navajo Nation
Sofurry Search Engine: A completely new era of Search Engine
Oppo A15sOppo A15s

Oppo A15s को भारत में अक्टूबर में लॉन्च हुए Oppo A15 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया है. Oppo A15s का डिजाइन Oppo A15 की तरह है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Oppo A15s को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में उतारा गया है और इसकी कीमत 11,490 रुपये रखी गई है. इसे डायनैमिक ब्लैक, फैंसी वाइट और रेम्बो सिल्वर वाले तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि इसकी बिक्री 21 दिसंबर से शुरू की जाएगी. इसे ऐमेजॉन  के साथ-साथ प्रमुख रिटेल रिटेल चैनल्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा.

अगर आप इस फोन को रिटेल स्टोर से खरीदते हैं तो कुछ बैंकों के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. ग्राहक जीरो डाउन पेमेंट फाइनेंस स्कीम का भी लाभ ले सकेंगे. वहीं, ऐमेजॉन पर ग्राहकों को HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा. साथ ही ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स को भी सेलेक्ट कर सकते हैं. ये ऑफर्स  केवल 21 दिसंबर से 25 दिसंबर तक के लिए वैलिड हैं.

Oppo A15s के स्पेसिफिकेशन्स

ये स्मार्टफोन ColorOS 7.2 पर चलता है और इसमें 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिहाज से बात करें तो Oppo A15s के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 13MP प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है. वहीं, इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से Oppo A15s में WiFi, ब्लूटूथ और GPS सपोर्ट मौजूद है. फिंगरप्रिंट सेंसर यहां रियर माउंटेड है. इसकी बैटरी 4,230mAh की है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0