दिल्ली: गिरफ्त में आए गोलू गैंग के लुटेरे, 4 किलो सोना लूटकर हो गए थे फरार

पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार किया है.दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. यह चारों खतरनाक गोलू गैंग से ताल्ल

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- तुम सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो
हाथरस पर बीजेपी को घेर रही थी RJD, दलित नेता की हत्या पर ‘फंसे’ तेजस्वी
चौथी पत्नी की शिकायत पर NRI दूल्हा गिरफ्तार, पांचवी शादी की थी तैयारी
पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. यह चारों खतरनाक गोलू गैंग से ताल्लुक रखते हैं. जिन्होंने हाल ही में दिल्ली से करीब 4 किलो सोने की लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने इनके पास से मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन के अलावा कैश भी बरामद किया है.

यह लूटपाट दिल्ली के शकरपुर इलाके में हुई थी. गिरफ्तार अभियुक्तों में मुकेश शर्मा, प्रदीप बजाज, प्रशांत संतरा और उत्तम डागर शामिल है. इसके अलावा 2 लुटेरे इस क्राइम में और शामिल थे जो फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं. दिल्ली के शकरपुर इलाके से बाइक सवार बदमाशों ने  4 किलो सोना लूटा था और फिर फरार हो गए थे.

बदमाशों ने आईएसबीटी के पास चंपक ज्ञान नाम के सोने के व्यापारी को उस वक्त लूट लिया था. जब वह अपने कैशियर के साथ ऑटो से जा रहे थे. बदमाशों ने गन पॉइंट पर उनके साथ करीब 4 किलो सोने की लूटपाट की और फरार हो गए. इस केस को पहले तो दिल्ली की जिला पुलिस देख रही थी लेकिन बाद में यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह ने बताया कि स्टार 2 की स्पेशल टीम ने इस केस की शुरुआत सीसीटीवी फुटेज से की. इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और इसके बाद पुलिस को एक लीड मिली. पुलिस को पता चल की इस क्राइम में जिन अपराधियों का नाम शामिल है उन्होंने दिल्ली में करोल बाग के आसपास कई व्यापारियों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है.

इस जानकारी के बाद पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए अपना जाल बिछाया और इस गैंग के लीडर मुकेश और प्रदीप को करोल बाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों ने पूछताछ में अपने साथियों के नाम बताए और खुलासा किया कि यही वह बदमाश थे जिन्होंने 4 किलो सोना लूटा था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0