दिल्ली: बिना तलाक लिए पति कर रहा था दूसरी शादी, रोकने गई महिला आयोग की टीम के साथ मारपीट

(प्रतीकात्मक फोटो)दिल्ली महिला आयोग की हेल्पलाइन नंबर पर एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर र

फिर धरने पर किसान, सरकार को आज देंगे बिल पर अपनी आपत्तियां, कल अगले दौर की बातचीत
शाहीन बाग पर SC का फैसला- सार्वजनिक जगहों-सड़कों पर नहीं हो सकता अनिश्चितकाल तक धरना
बिहार की जीत पर बीजेपी मुख्यालय में आज शाम जश्न, पीएम मोदी-नड्डा होंगे शामिल
(प्रतीकात्मक फोटो)(प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली महिला आयोग की हेल्पलाइन नंबर पर एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर रहा है. पुलिस के साथ पहुंची महिला आयोग की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. यह घटना दिल्ली के पश्चिम विहार की बताई जा रही है.

मौके पर पहुंचकर महिला आयोग की टीम ने पाया कि शिकायतकर्ता का पति दूसरी शादी कर रहा था. जब इस शादी को रुकवाने की कोशिश की गई तब मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने महिला आयोग की टीम पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि  लड़के के रिश्तेदारों ने आयोग की काउंसलर पर हमला करने के प्रयास में दिल्ली महिला आयोग की वैन का कांच तोड़ दिया और काउंसलर का बैग एवं फोन छीन लिया.

महिला आयोग की टीम इस शादी को रुकवाने में तो कामयाब रही. लेकिन पुलिस ने इस मामले पर अबतक कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. आयोग अब पुलिस को नोटिस जारी करने की बात कह रहा है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, “हमारी टीम की लड़कियां दिल्ली की दबंग हैं. दिन रात मेहनत कर दिल्ली की महिलाओं को मदद पहुंचाती हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0