नोएडाः 3500 करोड़ रुपये के बाइक बोट घोटाले में ग्रैंड वेनिस मॉल का मालिक गिरफ्तार

इस मामले में भसीन से पहले भी कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैंनोएडा के चर्चित बाइक बोट घोटाला मामले में ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक सु

हाथरस कांड LIVE: एक्शन में CBI, पूछताछ के लिए पीड़िता के दोनों भाई और पिता को बुलाया
एमपी: युवक को 25 बार चाकू मारकर महिला ने थाने किया फोन- मैंने बलात्कारी को मार डाला
हाथरस केस Live: पीड़ित परिवार का आरोप- डीएम ने कहा, पोस्टमॉर्टम के बाद डेडबॉडी का क्या होता है, पता है?
इस मामले में भसीन से पहले भी कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैंइस मामले में भसीन से पहले भी कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं

नोएडा के चर्चित बाइक बोट घोटाला मामले में ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक सुरेंद्र सिंह भसीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. फर्जीवाड़े के इस मामले में सुरेंद्र सिंह भसीन पर 98 करोड़ रुपये के लेन-देन करने का आरोप है. इस केस की जांच आर्थिक अनुसंधान शाखा (EOW) की टीम कर रही है. इस मामले में पहले भी कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

आर्थिक अनुसंधान शाखा की टीम ने मंगलवार को जाने-माने कारोबारी और ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक सुरेन्द्र सिंह भसीन उर्फ मोंटू भसीन को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि बाइक बोट के फर्जीवाड़े में उन्होंने 98 करोड़ का लेन-देन किया है.

आपको बताते चलें कि इससे पहले यूपी एसटीएफ और आर्थिक अनुसंधान शाखा की संयुक्त टीम ने बाइक बोट घोटाला मामले में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी ललित भाटी को बीते अक्टूबर माह में गिरफ्तार किया था. पकड़ा गया आरोपी कंपनी में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर तैनात था. उस पर हजारों लोगों से बाइक टैक्सी की किश्त के नाम पर ठगी करने का आरोप था.

शातिर ललित भाटी काफी समय से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. ललित को यूपी एसटीएफ और ईओडब्ल्यू मेरठ की टीम ने दादरी की शिव नादर यूनिवर्सिटी के पास से गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसे दादरी पुलिस के हवाले कर दिया गया था. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था. गौरतलब है कि अब तक इस मामले में भसीन समेत 18 लोग जेल जा चुके हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0