नोएडा जैसे शहर में भी सुरक्षित नहीं हैं बिहारी, प्रशासन भी नहीं ले रही सुध

नोएडा में बिहार के व्यवसायियों को परेशान करने का एक मामला सामने आया है.  सरेआम और दिन के उजाले में कुछ फ्रॉड एक बिल्डर के ऑफिस का जबरन ताला तोड़ने

18 myths uncovered about financial advisors
Learn how to utilize Instagram to grow your brand and generate more revenue
कृषि के लिए अच्छी खबर, वियतनाम ने पहली बार भारत से खरीदा चावल

नोएडा में बिहार के व्यवसायियों को परेशान करने का एक मामला सामने आया है.  सरेआम और दिन के उजाले में कुछ फ्रॉड एक बिल्डर के ऑफिस का जबरन ताला तोड़ने के साथ साथ उस बिल्डर को मार देने की धमकी भी दे रहे है.

इस अपराधी का नाम आलोक कुमार है. ये पूरा मामला नोएडा के बिसरख थाना इलाके का है. दरअसल कृष्णा बिल्डर के मालिक साकेत बिहारी ने आलोक कुमार को बतौर अपने ऑफिस में स्टॉफ के तौर पर रखा था. लेकिन आलोक कुमार ने मालिक के भरोसे का फायदा उठाया और कंपनी का नकली लेटर पैड छपवाकर और जाली साइन करके कंपनी के साथ धोखाधड़ी करने लगा. इस बात की जब खबर कृष्णा बिल्डर के मालिक साकेत बिहारी को लगी तो यह ठग गुंडागर्दी पर उतर आया.

साकेत बिहारी का कहना है कि जब आलोक की ठगी और फर्जीवाड़े का खुलासा हो गया तो अब वह जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस ठग ने कृष्णा बिल्डर के मालिक को धमकी दी है कि उसके कई सारे साथी मर्डरर हैं और अभी जमानत पर बाहर आए हैं. इस ठग ने साफ तौर पर गबन किए गए पैसे को वापस देने से मना कर दिया है और यह धमकी दी है कि जैसे चाहूंगा वैसा करुंगा वरना अंजाम बुरा होगा.

जबरन ऑफिस का तोड़ा डाला ताला
पीड़ित बिल्डर साकेत बिहारी ने यह बताया है कि मंगलवार को आलोक कुमार कुछ गुंडों के साथ जबरन ऑफिस का ताला तोड़कर ऑफिस में घुस गए. चौकीदार के मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित का कहना है कि आलोक अपने लोगों के साथ मिलकर ऑफिस का सामान हटा रहा है जबकि मेरे ऑफिस में कैश और कई सारे सामन पड़े हैं.

पुलिस ने नहीं लिया एक्शन
बिल्डर साकेत बिहारी का कहना है कि इस वारदात की सूचना 100 पर देने के बाद भी पुलिस ने एक्शन नहीं लिया. अब पीड़ित बिल्डर पुलिस की मदद चाह रहा है. अब देखना है कि आखिर नोएडा पुलिस इस फ्रॉड और दबंगई कर रहे आलोक पर कितनी जल्दी और क्या एक्शन लेती है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0