पार्टी में ट्रेंडी लुक चाहिए तो ट्राई करें ये पांच शेड्स की लिपस्टिक

मेकअप के किट में सबसे खास लिपस्टिक होती है। क्योंकि बिना मेकअप के अगर केवल चेहरे पर खूबसूरत से शे़ड की लिपस्टिक लगा ली जाए तो पूरा चेहरे का लुक बद

शादी में होना है शरीक तो पार्लर जाने की जरूरत नहीं, इस तरह से करें प्रोफेशनल मेकअप
Karwa Chauth 2020: दिल्ली में इन जगहों से करें करवाचौथ की शॅापिंग, सस्ते दामों में मिलेगा सबकुछ
How hollywood got fashion magazines all wrong

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेकअप के किट में सबसे खास लिपस्टिक होती है। क्योंकि बिना मेकअप के अगर केवल चेहरे पर खूबसूरत से शे़ड की लिपस्टिक लगा ली जाए तो पूरा चेहरे का लुक बदल जाता है। फिर किसी भी तरह के मेकअप की जरूरत नही होती। अगर आपने सही लिपस्टिक के शेड का चुनाव नही किया तो पूरा लुक खराब हो जाता है। ऐसे में जरूरी है कि सोच समझकर सही कलर को चुना जाए। सर्दियों में मौसम में वैसे तो स्किन ड्राई हो जाती है लेकिन कुछ लोगों का चेहरा डल पड़ जाता है। ऐसे में लिपस्टिक का सही शेड आपके चेहरे पर चमक लाने का काम करेगा। तो चलिए जानें वो कौन से शेड हैं जिनको आप अपने मेकअप किट में शामिल करें।

lipstick

सर्दियों की पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनना है तो वार्म कलर की लिपस्टिक का चुनाव करें। ब्राइट रेड या पिंक कलर की लिपस्टिक आपके चेहरे पर नई आभा भर देगी। वैसे भी सर्दियों में आप अगर काले रंग से मिलता जुलता जैकेट या स्वेटर पहन रही हैं तो ये जरूर आपके काम आएगा।

जान्हवी कपूर

पिंक शेड
अगर आप ज्यादा ब्राइट या फिर न्यूड टोन की लिपस्टिक नहीं लगाना चाहती तो पिंक कलर बस आपके लिए ही बना है। लाइट पिंक से लेकर ब्लश पिंक तक के कई सारे शेड आप इसमें अपनी स्किन टोन के हिसाब से ट्राई कर सकती हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

कोकोआ टोन
अगर आप कुछ हॉट लुक अपनाने की चाह रखती हैं तो कोकोआ टोन की लिपस्टिक चुने। ये आपके फीचर्स को उभारने का काम करेगी। मैचिंग आई शैडो के साथ आप इसे ट्राई कर सकती हैं। बस इसे मैट शेड में ही लगाएं तो ये जचेंगी।

makeup

अगर आप लिपस्टिक लगाना कम पसंद करती हैं तो सॉफ्ट टोन की ये न्यूड शेड ट्राई करें। साथ ही लिपस्टिक लगाने के पहले लिप बाम लगाना ना भूलें। ये आपको ग्लॉसी लिप्स देने में मदद करेगा।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0