फुकरे 3 की स्क्र‍िप्ट‍िंग पूरी, फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड वरुण शर्मा

फुकरे पोस्टर 7 साल पहले 2013 में आई कॉमेडी ड्रामा फुकरे ने लोगों को खूब हंसाया था. इसके बाद 2017 में आई फुकरे रिटर्न्स ने भी सफलता

Baarish Ki Jaaye Song Real Story, Bharat Thakur and Kaushalya Devi Real Story
IPL: हारकर भी प्ले ऑफ में कैसे पहुंची RCB? अब एलिमिनेटर में खेलेगी
सोनू सूद से मांगा चुनावी टिकट तो एक्टर ने खड़े कर दिए हाथ, दिलचस्प है वजह
फुकरे पोस्टरफुकरे पोस्टर

7 साल पहले 2013 में आई कॉमेडी ड्रामा फुकरे ने लोगों को खूब हंसाया था. इसके बाद 2017 में आई फुकरे रिटर्न्स ने भी सफलता के झांडे गाड़े थे. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही थीं. फुकरे की इस फ्रेंचाइजी के बाद इसके तीसरे पार्ट को लेकर भी डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने हिंट दिया था. अब फिल्म के एक्टर वरुण शर्मा ने कंफर्म किया है कि फुकरे पार्ट 3 प्रोडक्शन के लिए तैयार है.

वरुण ने किताबों के साथ फुकरे 3 की फोटो शेयर कर लिखा- ‘और इंतजार नहीं कर सकता. फुकरे 3 हो गई है तैयार’. उनका इशारा फुकरे 3 की स्क्र‍िप्ट‍िंग के कंप्लीशन की ओर है. इसी साल जून में डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने फुकरे थर्ड पार्ट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, पुलक‍ित सम्राट और अली फजल नजर आए. फोटो में पंकज उनसे फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी की बात कह रहे हैं. अब फिल्म आख‍िरकार पूरी हो ही गई है.

फुकरे पार्ट-3 में होगा ये स्पेशल टॉप‍िक

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में मृगदीप सिंह लांबा ने फुकरे पार्टी 3 के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था- ‘यह पार्ट भी लोगों को एक स्ट्रॉन्ग मैसेज देगा औ इसे भी एक मजेदार तरीके से पेश किया जाएगा. ओरिजिनल स्टोरी में वह नहीं है (कोविड-19 संबंध‍ित). हमने इस पर डिस्कस किया है. हमें कोविड-19 पर‍िस्थ‍ित‍ि को दिखाने में बड़ी सावधानी बरतनी होगी, ऐसा नहीं लगना चाहिए कि हम जबरदस्ती दिखा रहे हैं’.

डायरेक्टर ने बताया था कि लॉकडाउन लगने से पहले उन्होंने इसपर काम शुरू कर दिया था. बाद में वे लोग फोन के जर‍िए एक-दूसरे से संपर्क में रहे. प्रोडक्शन अक्टूबर-नवंबर के लिए तय किया गया था लेक‍िन अब स्थ‍ित‍ि देखते हुए आगे का काम करेंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1