बुलंदशहर: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 15 लोग अस्पताल में भर्ती, दोषियों पर लगेगा NSA

केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है, जहां जिले के कलेक्टर को एक मीटिंग के दौरान पानी की बोतल में पानी की जगह 'जहरीला तर

राजस्थान के करौली में पुजारी को जलाया, जमीन विवाद में दबंगों ने ले ली जान
हाथरस कांड के आरोपियों की जेल से चिट्ठी- हम बेकसूर, ये ऑनर किलिंग का मामला
बिहार चुनाव: बीजेपी की वो रैली, जब मंच पर चढ़कर सिरफिरे युवा ने रविशंकर प्रसाद को मार दी थी गोली

पांडिचेरी के डीएम को पानी की बोतल में 'जहरीला' तरल पदार्थ परोस दिया गया है.

केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है, जहां जिले के कलेक्टर को एक मीटिंग के दौरान पानी की बोतल में पानी की जगह ‘जहरीला तरल पदार्थ’ दे दिया गया. ये घटना पुडुचेरी के डीएम पुरवा गर्ग (Purva Garg) के साथ उस वक्त हुई, जब वे एक मीटिंग ले रहे थे. ये जहरीला तरल पदार्थ पानी की तरह ही पारदर्शी था.

इस घटना के बारे में पुडुचेरी के राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष अधिकारी द्वारा नजदीक में स्थित D-नगर पुलिस स्टेशन को एक पत्र लिखकर सूचित किया गया है, जिसमें घटना के बारे में बताते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस पत्र में लिखा है कि ‘6 जनवरी को करीब 11 बजकर 45 मिनट पर डीएम कार्यालय में एक ऑफिशियल मीटिंग चल रही थी. तभी कार्यालय के स्टाफ द्वारा डीएम को पानी की ऐसी बोतल मुहैया कराई गई, जिसमें पानी की जगह ‘जहरीला तरल पदार्थ’ था, जो दिखने में पारदर्शी था.”

पत्र में ये भी लिखा है कि 1 लीटर की ‘स्विस फ्रेश’ नाम के ब्रांड की बोतल को साथ में भेजा जा रहा है, जिसकी जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाए.

इसी मसले पर पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने ट्विटर पर लिखा, ”पुडुचेरी के कलेक्टर आईएएस पुरवा गर्ग को उनके कार्यालय में स्टाफ द्वारा एक पानी की बोतल के रूप में पारदर्शी ‘जहरीला’ तरल पदार्थ मुहैया कराया गया. इस मामले में FIR रजिस्टर कर ली गई है. डीजीपी IPS बालाजी श्रीवास्तव ने इस मामले में विशेष जांच करने के लिए आदेश दे दिया है.” इस ट्वीट को आप यहां भी पढ़ सकते हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0