ब्लाउज की इन चार डिजाइन से दे अपने साड़ी लुक को नया अंदाज

साड़ी एक ऐसा परिधान है जो हर मौके पर जंचता है। ऑफिस में फार्मल लुक हो या फिर किसी पार्टी में पार्टीवियर लुक। हर जगह साड़ी फिट बैठती है। आजकल बॉलीव

Why hairstyles are afraid of the truth
ऐश्वर्या राय की वो पांच तस्वीरें जिन्हें देख दिल हार बैठे थे फैंस
सोनम कपूर को फटी साड़ी पहने देख लोगों की छूट गई थी हंसी, ट्रोलर ने कर दिया था कुछ ऐसा कमेंट

4 blouse design for healthy women

साड़ी एक ऐसा परिधान है जो हर मौके पर जंचता है। ऑफिस में फार्मल लुक हो या फिर किसी पार्टी में पार्टीवियर लुक। हर जगह साड़ी फिट बैठती है। आजकल बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी साड़ी को लड़कियों की पहली पसंद बनाने में भूमिका निभाई है। दीपिका पादुकोण ने तो एक-एक कर कई मौकों पर साड़ी पहन इसका क्रेज बढ़ा दिया है। महिलाएं मोटी या पतली हर किसी पर साड़ी के साथ इन चार स्टाइल का ब्लाउज परफेक्ट लुक तो देगा साथ ही उन्हें परफेक्ट शेप में भी दिखाएगा। तो चलिए देखें ब्लाउज के वो चार डिजाइन जो प्लस साइज की महिलाओं के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।

एल्बो लेंथ
आमतौर पर साड़ी के साथ ब्लाउज की स्लीव को महिलाएं चार या पांच इंच रखना पसंद करती हैं। हांलाकि ये स्टाइल बहुत ही पुराना और साधारण है। तो इस बार अपनी साड़ी को नया लुक देने के लिए कोहनी तक की स्लीव वाले ब्लाउज बनवाएं। रोजाना पहनने वाली साड़ी में भी नया अंदाज आएगा और ये  देखने में भी खूबसूरत लगेगा।

तीन चौथाई स्लीव
केवल कोहनी तक ही नहीं अगर आप किसी साधारण सी साड़ी को नया लुक देना चाहती हैं तो ब्लाउज को नया लुक दें। तीन चौथाई बांह वाले ब्लाउज हैवी बाजुओं को छिपाएंगे। साथ ही इससे लुक भी ग्रेसफुल नजर आएगा।

फुल स्लीव
दीपिका पादुकोण ने फुल स्लीव के ब्लाउज के साथ एक्सपेरिमेंट किया है और सर्दियों के मौसम में ये लुक खुबसूरत लग रहा है। तो अगली बार आप  भी फुल स्लीव वाले ब्लाउज सिलवाकर परफेक्ट लुक पा सकते हैं।

बेल स्लीव
अगर कुछ नया ट्राई करने का मन है तो आजकल ब्लाउज में बेल स्लीव्स पसंद किए जा रहें हैं। किसी भी प्लेन साड़ी के साथ फ्लोरल या हैवी लुक वाले ब्लाउज में बेल स्लीव बनवाकर नया लुक पाया जा सकता है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0