भारत में 17 दिसंबर को लॉन्च होगा Redmi 9 Power, मिलेगा 48MP कैमरा

Credit- XiaomiRedmi 9 Power की लॉन्चिंग भारत में 17 दिसंबर को की जाएगी. शाओमी ने इसकी घोषणा गुरुवार को ट्विटर पर रेडमी इंडिया अकाउ

राष्ट्रीय कामधेनु आयोग के चेयरमैन बोले- गाय का गोबर रोक सकता है रेडिएशन, मोबाइल में हो इस्तेमाल
10 हजार के अंदर खरीदने के लिए ये हैं टॉप 5 TV मॉडल्स, कीमत 6,999 रुपये से शुरू
Daily Crunch: SpaceX’s first astronaut launch is a ‘go’
Credit- XiaomiCredit- Xiaomi

Redmi 9 Power की लॉन्चिंग भारत में 17 दिसंबर को की जाएगी. शाओमी ने इसकी घोषणा गुरुवार को ट्विटर पर रेडमी इंडिया अकाउंट के जरिए की है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पोर्टफोलियो का ‘पावर पैक्ड’ मॉडल कहा है. रेडमी सीरीज के इस नए फोन को लेकर पहले ये चर्चा थी कि इसे 15 दिसंबर को देश में लॉन्च किया जाएगा.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि Redmi 9 Power चीन में हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. हालांकि, भारतीय ग्राहकों के लिए फोन में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं.

रेडमी इंडिया अकाउंट द्वारा ट्वीट किए गए पोस्ट के मुताबिक, भारत में  Redmi 9 Power को 17 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. शाओमी ने लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजे हैं.

इसके अलावा आपको बता दें ऐमेजॉन पर इस अपकमिंग फोन के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है. नए Redmi 9 Power की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए ही की जाएगी. शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर इस फोन के लिए एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है. यहां इस फोन के कुछ डिटेल्स भी शेयर किए गए हैं.

Mi.com पर बनाए गए माइक्रोसाइट के मुताबिक, इस अपकमिंग रेडमी फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा. साथ ही इसमें Hi-Res ऑडियो सपोर्ट और कुछ कलर ऑप्शन्स मिलेंगे. साथ ही इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मौजूद होगा.

कुछ पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi 9 Power चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. अगर रिपोर्ट सही निकलती है तो इसमें स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर और 6,000 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0