मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती पर लड़कियों को हो जाए रश्क, कुछ यूं रखती हैं अपनी त्वचा का ख्याल

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन है। इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती से प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। फिल्मों से दूर होने के बाव

शादी में होना है शरीक तो पार्लर जाने की जरूरत नहीं, इस तरह से करें प्रोफेशनल मेकअप
साड़ी पहनकर मोटी महिलाएं भी दिखेंगी स्लिम, बस इन बातों को रखें याद
सगाई की अंगूठी से नहीं हट रही गौहर खान की नजरें, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन है। इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती से प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद मलाइका की एक-एक तस्वीर पर फैंस फिदा हो जाते हैं। इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो हो या फिर उनके योगा वीडियो सबकुछ मलाइका की फिटनेस का सबूत देते हैं। लेकिन उनकी खूबसूरत त्वचा का राज कम ही सामने आता है। हालांकि मलाइका ने अपनी जवां खूबसूरत त्वचा का राज भी प्रशंसकों के साथ साझा किया है। तो चलिए जानें क्या है उनकी चमकती त्वचा का राज।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका 47 की उम्र में भी फिटनेस के मामले में नई उम्र की हीरोइनों को मात देती हैं। त्वचा के मामले में भी वो काफी ख्याल रखती है। इंस्टाग्राम पर मलाइका ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज साझा किया था। जिसमें वो जेल लगाए धूप लेते दिख रही थीं।

malaika arora

मलाइका ने इस तस्वीर में चेहरे पर एलोवेरा जेल की मोटी परत लगा रखी है। साथ ही धूप में खड़े होकर ली इस सेल्फी को सन किस सेल्फी कैप्शन दिया था। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो धूप की टैनिंग की फिक्र किए बिना एलोवेरा जेल की खूबियों से त्वचा को स्वस्थ रखती हैं।

मलाइका अरोड़ा

यहीं नहीं मलाइका ने एक बार वीडियो साझा कर अपनी बेदाग और बिना दाग-धब्बे वाली त्वचा का राज भी साझा किया था। दरअसल, मलाइका चेहरे पर होने वाले एक्ने को दूर करने के लिए दालचीनी का पैक लगाती हैं।

malaika arora

मलाइका स्किन के रूखेपन और दाग-धब्बों से परेशान होकर इस फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए चाहिए आधा चम्मच दालचीनी का पाउडर, एक चम्मच शहद और एक चम्मच नींबू का रस। इन तीनों सामग्रियों को मिलाकर इसका पेस्ट बना लें। और चेहरे पर अच्छी तरह से लगाकर सूखने के लिए छोड़ दें। दस मिनट बाद जब फेसपैक सूख जाए तो ठंडे पानी से धो कर साफ कर लें। इसके बाद चेहरे पर कोई भी माइल़्ड मॉइश्चराइजर लगा लें।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0