मां की पुरानी साड़ी को करें ऐसे इस्तेमाल, पैंटसूट से लेकर दुपट्टे में दिखेंगी कमाल

क्या आपकी मां की वॉर्डरोब में भी ऐसी साड़ियों का कलेक्शन है जो पुरानी हो चुकी हैं। साथ ही अब वो मां के किसी काम की नही है। तो आप इन साड़ियों को फि

आलिया भट्ट ने पहना अबतक का सबसे बोल्ड आउटफिट, क्रॉप टॉप पहने दिखीं ग्लैमरस
उर्वशी रौतेला ने शादी में पहनने के लिए खर्च कर दी इतनी रकम, कीमत सुन पड़ जाएंगे हैरत में
मैटरनिटी फैशन के मामले में अनुष्का शर्मा ने मारी बाजी, सुपरफिट लुक में इस ड्रेस में आईं नजर

lahenga

क्या आपकी मां की वॉर्डरोब में भी ऐसी साड़ियों का कलेक्शन है जो पुरानी हो चुकी हैं। साथ ही अब वो मां के किसी काम की नही है। तो आप इन साड़ियों को फिर से इस्तेमाल करने लायक बना सकती हैं। वो भी बड़े ही क्रिएटिव तरीके से। जी हां! अक्सर देखा गया है कि पुरानी हो चुकी साड़ियों को मां वैसे ही आलमारी में पड़ा रहने देती हैं। तो आप इनसे खूबसूरत तरीके से कैरी कर काम में ला सकती हैं। तो चलिए जानें कैसे आप इन साड़ियों को फिर से इस्तेमाल में लाने में कामयाब होंगी।

anarkali suit

आसान है अनारकली बनवाना
किसी भी पुरानी साड़ी को आप स्टिच करवाकर अनारकली कुर्ते या फिर स्कर्ट में बदल सकती हैं। वहीं आप चाहें तो इस छह मीटर लंबी साड़ी से ब्लाउज भी सिलवा सकती हैं। ये देखने में खूबसूरत भी लगेंगे और आपको बिल्कुल अलग लुक देंगे।

silk dupatta

साड़ी का बनाएं दुपट्टा
सबसे आसान तरीका है पुरानी साड़ी को दुपट्टे के तरह इस्तेमाल करना। दीपिका पादुकोण की तरह आप भी मां किसी भी पुरानी बनारसी या सिल्क की साड़ी को कुर्ते के साथ मैच करा कर पहन सकती हैं।

lahenga

अगर आपकी मां के पास कोई पुरानी ब्रोकेड डिजाइन की साड़ी है तो उसे इस तरह के स्टाइल करें। आलिया भट्ट की तरह किसी पुरानी साड़ी को लहंगे में बदलकर आप मैचिंग चुनरी और ब्लाउज से पेयर करें। इस लहंगे को वॉल्यूम देने के लिए आप केन-केन स्कर्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं।

lahenga with blazer

बना लें साड़ी का जैकेट
जी हां, सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन आप किसी भी पुरानी सिल्क फैब्रिक की साड़ी को जैकेट बनवाकर स्टाइल कर सकती हैं। इसे आप अपने पसंद के हिसाब से लंबा या छोटा करवा लें। करिश्मा कपूर का ये लुक बेशक आप कॉपी कर सकती हैं।

reuse your moms saree

पैंट-सूट भी है विकल्प
आपके पास मां की साड़ी को इस्तेमाल करने का एक सबसे स्टाइलिश तरीका पैंट-सूट का भी है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0