यूपी में हुए बाइक बोट घोटाला मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, चार जगहों पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (फाइल फोटो)उत्तर प्रदेश में हुए बाइक बोट घोटाला मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए. ईडी की टीम ने दिल्ली- एन

हाथरस कांड LIVE: एक्शन में CBI, पूछताछ के लिए पीड़िता के दोनों भाई और पिता को बुलाया
राजस्थान: करौली में जिंदा जलाए गए पुजारी के दाह संस्कार से इनकार, 50 लाख मुआवजा-नौकरी की मांग
एमपी: युवक को 25 बार चाकू मारकर महिला ने थाने किया फोन- मैंने बलात्कारी को मार डाला
प्रवर्तन निदेशालय (फाइल फोटो)प्रवर्तन निदेशालय (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में हुए बाइक बोट घोटाला मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए. ईडी की टीम ने दिल्ली- एनसीआर सहित यूपी के कुल चार लोकेशन पर छापेमारी की है.  ईडी की टीम  ने  मैसर्स F7 ब्रॉडकास्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक मनोज त्यागी के यहां पर छापेमारी की है.

मनोज त्यागी के हापुड़ स्थित लोकेशन  पर ये छापेमारी की गई है. मैसर्स साहा इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का निदेशक और प्रमोटर अनील कुमार साहा के घर भी ईडी की टीम ने छापा मारा.

दरअसल ग्रेटर नोएडा स्थित बाइक बॉट टैक्सी सेवा पर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान तथा हरियाणा समेत कई राज्यों में 2.25 लाख निवेशकों से ठगी करने का आरोप है. ग्रेटर नोएडा में गर्वित इनोवेटिव प्रोमोटर्स लिमिटेड (जीआईपीएल) कंपनी बहु स्तरीय मार्केटिंग योजना बाइक बॉट लेकर आई तथा निवेशकों को एक साल में दोगुना पैसा देने का लालच दिया.

ईडी के संयुक्त निदेशक लखनऊ जोन के राजेश्वर सिंह ने दो मामलों  बाइक बोट और रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली समूह के खिलाफ धनशोधन की जांच में छापेमारी की पुष्टी की थी इसके बाद ही ये छापेमारी की गई.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0