राहुल गांधी का वार- बिना MSP मुसीबत में बिहार का किसान, अब PM ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेला

कांग्रेस सांसद राहुल गांधीकांग्रेस सांसद ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में फिर से ट्वीट किया है. राहुल

Live: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर डटे किसान, बोले- आज की बैठक में कुछ नहीं हुआ तो संसद का करेंगे घेराव
आज किसानों का ‘जाम आंदोलन’, यूपी के सभी 130 टोल प्लाजा पर पुलिस-PAC तैनात
किसानों-सरकार में गतिरोध जारी, संशोधन पर नहीं बनी बात, PM मोदी ने की ये खास अपील
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में फिर से ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने कहा है कि बिना न्यूनत्तम समर्थन मूल्य और APMC के बिहार के किसान बेहद मुसीबत में हैं और अब पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेल दिया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “बिहार का किसान MSP-APMC के बिना बेहद मुसीबत में है और अब PM ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेल दिया है. ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है.”

बता दें नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों के धरने का आज 10वां दिन है. किसान दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों की सरकार के साथ दो दौर की वार्ता का भी कोई नतीजा नहीं निकला है. पहली वार्ता 3 दिसंबर को हुई, दूसरे दौर की वार्ता 5 दिसंबर को हुई, लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला.

बिहार का किसान MSP-APMC के बिना बेहद मुसीबत में है और अब PM ने पूरे देश को इसी कुएँ में धकेल दिया है।

ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है। pic.twitter.com/Err20Pp0kv

कांग्रेस पार्टी किसानों के आंदोलन पर नरेंद्र मोदी सरकार को लगातार घेर रही है. 3 दिसंबर को राहुल गांधी ने कहा था कि काले कृषि कानूनों को पूर्ण रूप से रद्द करने से कम कुछ भी स्वीकार करना भारत और उसके किसानों के साथ विश्वासघात होगा. अब आज राहुल गांधी ने कहा है कि बिहार का किसान MSP-APMC के बिना बेहद मुसीबत में है और अब PM ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेल दिया है.

ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0