लखनऊ: शराबी पति ने झगड़े के बाद दांत से काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर

लखनऊ में एक शख्स ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. पति जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी बहस हो गई. इसके बाद आरोपी ने पहले

फेक टीआरपी प्रकरण पर इंडिया टुडे ग्रुप का आधिकारिक बयान
हाथरस कांड: SC में यूपी सरकार की दलील- ‘बाबरी पर फैसले के चलते किया रात में दाह संस्कार’
खत्म हुई राहुल की WFH पॉलिटिक्स, लॉकडाउन खुलते ही नापने लगे सड़क..
दांत से काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर

लखनऊ में एक शख्स ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. पति जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी बहस हो गई. इसके बाद आरोपी ने पहले तो गला दबाकर पत्नी की हत्या करने की कोशिश लेकिन जब इसमें सफल नहीं हुआ तो उसकी जुबान ही काट दी.

दांत से काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर

रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ की तहसील के भट्टा गांव में रचित रावत नाम का व्यक्ति नशे की हालत में घर पहुंचा तो पत्नी से बहस होने के बाद उसे जमकर पीटा और गला दबाने की कोशिश करने लगा. गला दबाने के बाद जब पत्नी की जुबान मुंह से बाहर निकली तो उसे अपनी दांतों से काटकर अलग कर दिया.

दांत से काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर

मुंह से खून निकलने के बाद भी निर्ममता की सारी हदें पार करता हुआ आरोपी पति सुमन (पत्नी) को पीटता रहा. चिल्लाने की आवाज सुनकर आनन-फानन में पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

दांत से काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुमन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने रचित रावत को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.

दांत से काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर

डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के मुताबिक आरोपी रचित राणावत ने पत्नी की पिटाई के बाद उसकी जुबान काट ली ,पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0