वायरल हो रहा Rhea Chakraborty का ये पुराना ट्वीट, लोगों ने कहा- ‘खुद की अपनी भविष्यवाणी’

फोटो साभार: इंस्टाग्रामनई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले म

Mozambique: इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने काट डाले 50 लोगों के सिर
हाथरस कांड: आज भी जारी रहेगा सीबीआई का एक्शन, आरोपियों की रिमांड लेने की कोशिश
सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले पर कपिल शर्मा ने जताया दुख, पंजाब पुलिस से कही ये बात:
वायरल हो रहा Rhea Chakraborty का ये पुराना ट्वीट, लोगों ने कहा- 'खुद की अपनी भविष्यवाणी'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट ने रिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मंगलवार को रिया की गिरफ्तारी के दो दिन बाद गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक साल पुराना उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह मादक पदार्थों (ड्रग्स) की तस्करी को लेकर बात कर रही हैं.

रिया का पुराना ट्वीट वायरल
नवंबर, 2019 को पोस्ट किए गए इस ट्वीट में रिया एक ऐसी भारतीय लड़की की बात कर रही हैं, जिसने नशीले पदार्थों की तस्करी के चलते जेल की सजा काटी थी. रिया ने लिखा था, ‘एक भारतीय लड़की की अजीब सी डरावनी कहानी पढ़ी, जिसने मादक पदार्थों की तस्करी के चलते साढ़े चार साल जेल की सजा काट ली है.’ सोशल मीडिया पर इस वायरल हो रहे ट्वीट को रिया की वर्तमान स्थिति से जोड़कर देखा जा रहा है.

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘नास्त्रेदमस, खुद अपनी भविष्यवाणी की है.’ किसी और ने लिखा, ‘किसे पता था कि रिया अपनी ही बात कर रही है.’ रिया को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार किया. सुशांत की 14 जून को हुई मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोप लगाया गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0