सगाई की अंगूठी से नहीं हट रही गौहर खान की नजरें, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. गौहर खान ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग सगाई की. अब एक्ट्रेस ने इं

ऐश्वर्या राय-करीना कपूर तक ने स्टाइलिश दिखने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस ने कर दिया ‘रिजेक्ट’
Karwa Chauth 2020: दिल्ली में इन जगहों से करें करवाचौथ की शॅापिंग, सस्ते दामों में मिलेगा सबकुछ
मां की पुरानी साड़ी को करें ऐसे इस्तेमाल, पैंटसूट से लेकर दुपट्टे में दिखेंगी कमाल
गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. गौहर खान ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग सगाई की. अब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट की है. एक्ट्रेस की एंगेजमेंट रिंग वाकई बेहद खूबसरत है.

गौहर खान अपनी रिंग दिखाते हुए

इस तस्वीर में गौहर खान के हाथ में उनकी सगाई की अंगूठी साफ नजर आती है. इसे फ्लॉन्ट करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा- बेहद परफेक्ट. कुछ नहीं कर सकती बस पूरा दिन इसे देख सकती हूं. हालांकि गौहर ने रिंग दिखाने के साथ साथ पोस्ट में ब्रैंड प्रमोशन भी किया है.

गौहर खान-जैद दरबार

गौहर की फोटो पर फैंस और टीवी सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. करणवीर बोहरा ने गौहर को बधाई दी है. अनीता हसनंदानी, सुगंधा मिश्रा, निशा राव समेत कई सेलेब्स ने गौहर को शुभकामनाएं दी हैं.

गौहर खान-जैद दरबार

वहीं गौहर के मंगेतर जैद दरबार ने भी इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा- और…उसने हां कहा. गौहर और जैद की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जल्द दोनों शादी भी करने वाले हैं.

गौहर खान

गौहर खान और जैद दरबार का निकाह तय हो गया है. आ रही खबरों के मुताबिक, गौहर और जैद का निकाह 24 दिसंबर को होगा. हालांकि शादी को लेकर अभी कपल की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

गौहर खान-जैद दरबार

दोनों की शादी मुंबई में होनी की चर्चा है. गौहर खान की शादी में दो दिनों का सेलिब्रेशन होगा. जैद के पिता इस्माइल दरबार गौहर खान को अपने घर की बहू बनाने को लेकर काफी खुश हैं. उन्हें जैद के लिए गौहर का रिश्ता मंजूर है.

गौहर खान

गौहर के बारे में एक इंटरव्यू में इस्माइल दरबार ने कहा था- बिग बॉस में जाने से पहले गौहर हमसे मिली थी. वो लगभग 4 घंटे हमारे साथ थी. हम लोगों ने साथ में बिरयानी डिनर किया था. अगर वाइब्स अच्छी नहीं होती तो मुझे नहीं लगता है कि आज के समय में कोई किसी के साथ 4 मिनट से भी ज्यादा बैठ सकता.

गौहर खान-जैद दरबार

गौहर की लव लाइफ की बात करें तो, वे इससे पहले एक्टर कुशाल टंडन को डेट कर चुकी हैं. गौहर और कुशाल का प्यार बिग बॉस में परवान चढ़ा था. शो से निकलने के बाद भी दोनों का अफेयर कई महीनों तक चला था. फिर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0