सपना चौधरी ने सीक्रेट रखी शादी और प्रेग्नेंसी, जानें कौन हैं उनके पति वीर साहू?

डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने हैप्पी फेज में हैं. सपना के फैंस भी काफी खुश और एक्साइटेड हैं. सपना चौधरी मां बन गई हैं. उनके घर बेटे ने जन्म लिया है

सपना चौधरी सलवार-कमीज में ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस में भी बिखेरती हैं जलवा, स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं फैन्स
मां बनने के बाद पहली बार दिखा सपना चौधरी का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें वायरल
पहली बार पति संग दिखीं सपना चौधरी, शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें
सपना चौधरीडांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने हैप्पी फेज में हैं. सपना के फैंस भी काफी खुश और एक्साइटेड हैं. सपना चौधरी मां बन गई हैं. उनके घर बेटे ने जन्म लिया है. सपना के पति वीर साहू ने ये खबर फैंस को दी.
सपना चौधरी

सपना के मां बनने की खबर से फैंस जितना खुश हैं, उतने ही शॉक्ड भी हैं. क्योंकि सपना ने कब शादी की ये किसी को पता ही नहीं. सपना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा.

सपना चौधरी

दरअसल, वीर के परिवार में किसी के निधन की वजह से शादी को सीक्रेट रखा गया था. अब खुद वीर ने अपने पापा बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है.

वीर साहू और सपना चौधरी

बता दें कि वीर हिसार के रहने वाले हैं. वीर और सपना की शादी जनवरी में हुई थी. सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

वीर साहू

वीर एक परफ़ॉर्मर हैं. वीर सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं. उन्हें भी अपनी सिंगिंग के लिए जाना जाता है. वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017),  Yaar Landlord (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) के लिए जाना जाता है.

वीर साहू

थड्डी- बड्डी काफी पॉपुलर हुआ था. इससे उन्हें पहचान मिली थी. मार्च 2019 में उनका गाना शीबा की रानी भी चर्चा में रहा था. मार्च 2020 में सॉन्ग देवदास रिलीज हुआ था.

वीर साहू

वीर साहू किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं.  केंद्र सरकार द्वारा कृषि को लेकर पारित विधेयक को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध हुआ. वीर साहू भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे.

सपना चौधरी

फोटोज- वीर साहू फेसबुक पेज और सपना चौधरी इंस्टाग्राम

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0