सोशल मीडिया पर पैरों की तस्वीर डालकर लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

आजकल बहुत से लोग इंटरनेट पर फूड ब्लॉगर, टीचर, जिम एक्सपर्ट, टॉय समीक्षक बनकर पैसा कमा रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण लोग अब पहले के मुकाबले सोश

7.46 अरब रुपये निवेश के साथ भारत में हो रही है PUBG Mobile की दोबारा एंट्री
Google Pay का लोगो बदला, नए आइकॉन से बढ़ सकती है कन्फ्यूजन
आज से WhatsApp से भेज सकेंगे पैसे, कंपनी ने बताया कैसे करेगा काम
लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

आजकल बहुत से लोग इंटरनेट पर फूड ब्लॉगर, टीचर, जिम एक्सपर्ट, टॉय समीक्षक बनकर पैसा कमा रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण लोग अब पहले के मुकाबले सोशल मीडिया पर ज्यादा निर्भर हैं. इंटरनेट के इस्तेमाल में भी बढ़ोतरी हुई है और यह बदलाव दुनिया भर के सामग्री निर्माताओं के लिए वरदान साबित हो रहा है. जॉर्जिया ने भी इंटरनेट को ऐसे ही पैसा कमाने का हथियार बनाया और वो सिर्फ अपने पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लाखों रुपये कमा रही हैं.

लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

23 साल की जॉर्जिया के लिए सोशल मीडिया अब पैसा कमाने का माध्यम बन चुका है. वह एक मॉडल और एक रिसेप्शनिस्ट हैं. रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्जिया सोशल मीडिया के माध्यम से पैसा कमाने के तरीकों पर मंथन कर रही थी और उसी दौरान उन्हें अपने पैरों की तस्वीरें डालकर उससे पैसा कामाने का आइडिया आया.

लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

मॉडल ने जून महीने में एक पेज बनाया और जिस पर अभी 45,000 से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं. मॉडल अपने इसी अकाउंट पर अपने पैरों की तस्वीरें बेचकर हर सप्ताह £ 460 (43,000 रुपये) कमाती हैं. उसकी महीने की आमदनी एक लाख 70 हजार रुपये से ज्यादा है.

लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

जॉर्जिया ने अपने इस नए काम को लेकर बताया कि, “मैंने तय किया कि यह मेरे लिए एक मजेदार शौक और आमदनी का जरिया होगा. मुझे यह भी उम्मीद थी कि इससे मुझे कुछ आमदनी होगी.

लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

उन्होंने कहा, मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी लेकिन खुद को वहां से बाहर निकालने से डरती थी. मैंने न्यूड तस्वीरों या फिर पोर्नोग्राफिक कंटेंट की जगह केवल अपने पैर की तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया और यह लोगों को पसंद आने लगा जिससे मुझे आमदनी होने लगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0