हाथरस पहुंचे संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, परिवार से मिलने के बाद यूपी सरकार को घेरा

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याहीहाथरस कांड को लेकर लगातार राजनीतिक हलचल जारी है. सोमवार को आम आदमी पार्टी क

एमपी: युवक को 25 बार चाकू मारकर महिला ने थाने किया फोन- मैंने बलात्कारी को मार डाला
sarkari result:Madhya Pradesh MPPSC State Service and State Forest Exam Online Form 2021
सुशांत केस: रिया की बेल से मायूस शेखर सुमन बोले- सब खत्म, घर चलें?
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याहीआम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

हाथरस कांड को लेकर लगातार राजनीतिक हलचल जारी है. सोमवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. संजय सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि परिवार वाले डरे हुए हैं, पूरा गांव ही छावनी बना दिया गया है. साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच को लेकर सवाल उठाए.

संजय सिंह जब परिवार से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तो उनपर स्याही फेंकी गई. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की गई.

AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि यहां पर किसी भी आदमी को आने नहीं दे रहे हैं. सब को डंडों से मार रहे हैं. योगी जी क्या कहना चाहते हैं, वह अपने आप को चौकीदार कहते थे. आप नेता ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की सरकार दरिंदों को बचाने में जुटी हुई है.

संजय सिंह ने कहा कि 22 सितंबर की रिपोर्ट देखिए जिसमें साफ कहा जा रहा है कि बेटी का रेप हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि गुड़िया का बयान माना जाना चाहिए क्योंकि अपनी जान गंवाने से पहले उसने दरिंदों का नाम बताया, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए.

सीबीआई ने नहीं शुरू किया काम: संजय सिंह
AAP नेता ने कहा कि सीबीआई ने केस को टेकओवर भी नहीं किया है, यह सिर्फ और सिर्फ उत्तर प्रदेश सरकार का मुंह जबानी बयान है. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भाजपा दंगों की बात कर रही है, ये तो बीजेपी का जन्मसिद्ध काम है. दंगे कराने और जातिवाद फैलाने का काम बीजेपी का रहा है.

संजय सिंह ने डीएम को लेकर के आरोप लगाया उन्होंने कहा कि डीएम तब तक नहीं हटेगा क्योंकि सीएम की पोल उनके पास है तो CM को दिक्कत हो जाएगी.

आपको बता दें कि जब से हाथरस में राजनेताओं को जाने की एंट्री मिली है, तब से कई पार्टियों के प्रतिनिधि वहां पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने भी पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात की थी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0