FAU-G: अक्टूबर अंत तक भारत में लॉन्च होगा एक्शन मोबाइल गेम, अक्षय कुमार ने सुझाया था टाइटल

FAU-G एक इंडियन फर्म द्वारा बैटल रॉयल मोबाइल वीडियो गेम FAU-G लॉन्च किया जाना है. इसे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की साझेदारी में ल

सुशांत केस LIVE: श्रुति मोदी से NCB की पूछताछ शुरू, ड्रग्स कनेक्शन पर होगा खुलासा?
LIVE: अर्जुन रामपाल NCB दफ्तर पहुंचे, ड्रग्स केस में होंगे सवाल
रिया के मोबाइल ने ही खोली झूठ की पोल, ड्रग्स लेने के अलावा खरीदने-बेचने में भी थीं शामिल
FAU-GFAU-G

एक इंडियन फर्म द्वारा बैटल रॉयल मोबाइल वीडियो गेम FAU-G लॉन्च किया जाना है. इसे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की साझेदारी में लॉन्च किया जाएगा. इस वीडियो गेम को भारत में PUBG बैन होने का फायदा मिलने के पूरे आसार हैं. बेंगलुरु बेस्ड nCore गेम्स द्वारा Fearless and United: Guards (FAU-G) गेम अक्टूबर के अंत तक लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी के को-फाउंडर विशाल गोंडल के हवाले से न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने दी है.

न्यूज एजेंसी से गोंडल ने कहा कि इस गेम को लाने की तैयारी पिछले कुछ समय से चल रही थी. यहां तक कि गेम का पहला लेवल गलवान वैली में बेस्ड होगा. आपको बता दें इस साल जून में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच गलवान वैली में एक संघर्ष हुआ था. इस संघर्ष में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे.

इसी के चलते चीन और भारत में पिछले काफी दिनों से तनाव की स्थिति बनी हुई है. इसी क्रम में पहले भारत सरकार ने चीन पर डिजिटल वार करते हुए TikTok समेत कई पॉपुलर ऐप्स को बैन किया था और अब 118 ऐप्स को फिर बैन किया है, जिसमें पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG का नाम भी शामिल है.

रॉयटर्स को दिए इंटरव्यू में गोंडल ने कहा कि FAU-G का मतलब सैनिक है. ये प्लेयर्स के लिए देशभक्ति की प्रेरणा भी बनेगा और इसकी नेट रेवेन्यू का 20 प्रतिशत हिस्सा एक सरकारी ट्रस्ट को दिया जाएगा. जो ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले सैनिकों की फैमिली को सपोर्ट करता है.

उन्होंने आगे कहा कि एक्टर अक्षय कुमार ने भी गेम के कॉन्सेप्ट में मदद की है. गोंडल ने कहा कि गेम के टाइटल नेम- FAU-G का सुझाव भी अक्षय ने ही दिया था. आपको बता दें बीते शुक्रवार शाम को ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक्शन मोबाइल FAU-G की घोषणा की है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0