FAUG के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए रजिस्टर करने का तरीक़ा

FAUG/GooglePlayStorePUBG Mobile पर भारत में जैसे ही बैन लगा वैसे ही अक्षय कुमार ने FAUG (Fearless and United Guards)  नाम के एक गे

सोशल मीडिया पर पैरों की तस्वीर डालकर लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल
Paytm ऐप नहीं कर पाएंगे डाउनलोड, गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया ये ऐप
Bihar Election Live : तेजस्वी ने बेरोजगारों के लिए खोली वेबसाइट,
FAUG/GooglePlayStoreFAUG/GooglePlayStore

PUBG Mobile पर भारत में जैसे ही बैन लगा वैसे ही अक्षय कुमार ने FAUG (Fearless and United Guards)  नाम के एक गेम का टीज़र शेयर कर दिया. ये गेम nCore गेमिंग ने डेवेलप किया है. अभी तक ये गेम लॉन्च नहीं हुआ है और इसी बीच PUBG MOBILE INDIA की वापसी की भी ख़बरें आ गईं.

बहरहाल, FauG के लिए गूगल प्ले स्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है. इससे पहले गूगल प्ले स्टोर से FauG नाम के कई फ़र्ज़ी ऐप्स को हटाया भी गया है.

Fau G गूगल प्ले स्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है. इसके साथ ही कुछ गेम प्ले की तस्वीरें भी हैं जिनसे आईडिया मिल रहा है कि इस गेम का थीम क्या होगा. इससे पहले इस गेम का एक वीडियो ट्रेलर भी आया था जिसमें भारत-चीन बॉर्डर पर चीनी सैनिकों के साथ बहस देखी जा सकती है.

गूगल प्ले स्टोर पर अपलोड की गईं तस्वीरों में सैनिक एक दूसरे लड़ते हुए दिख रहे हैं. पहाड़ी इलाक़ा है और ये लड़ाई हाथों से होती दिख रही है. इसके लिए सैनिकों के हाथों में हथियार भी हैं.

ग़ौरतलब है कि इस गेम के कई लेवल और टास्क होंगे और भारत के नॉर्दर्न बॉर्डर पर ये गेम प्ले होगा. इस गेम के डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि FauG कमांडोज खतरनाक बॉर्डर इलाक़े में पेट्रोलिंग कर रहे हैं और भारत के दुश्मनों के साथ दो दो हाथ करेंगे.

कैसे करें प्री रजिस्टर?

प्री रजिस्टर करना आसान है. कंपनी ने कहा है कि गेम पहले खेलने के लिए आपको प्री रजिस्टर करना होगा. गूगल प्ले स्टोर में FauG लिख कर सर्च कर सकते हैं.

यहाँ आपको FauG के लिए प्री रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिखेगा, आपको यहाँ टैप करने. इसके बाद आपका प्री रजिस्ट्रेशन हो जाएगा.

nCore गेम्स की तरफ़ से फ़िलहाल ये नहीं कहा गया है कि ये गेम लॉन्च कब किया जाएगा और iOS में कब आएगा. क्योंकि फ़िलहाल इसका प्री रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड के गूगल प्ले स्टोर पर ही हो रहा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0