Google Pixel XE की तस्वीर लीक, Pixel 4a की तरह मिड रेंज होेने की उम्मीद

Photo for representationGoogle ने भारत में भले ही इस बार Pixel 4a ही लॉन्च किया और फ़्लैगशिप को यहाँ स्किप कर दि

Stereotaxis Robotic Technology Now Referenced In Over 400 Scientific Publications – BioSpace
RIL बना दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा ब्रांड, अब Apple के ताज पर भी खतरा
समाधान [pii_email_c1646d6cd617ef1be6ab] आउटलुक त्रुटि
Photo for representaion Photo for representation

Google ने भारत में भले ही इस बार Pixel 4a ही लॉन्च किया और फ़्लैगशिप को यहाँ स्किप कर दिया, लेकिन पिक्सल फैंस को अब भी फ़्लैगशिप का इंतज़ार है.

इसी बीच ख़बर आ रही है कि Google Pixel XE पर काम किया जा रहा है. इसकी कुछ लाइव तस्वीरें भी लीक हुई हैं जिसे देख कर ये कह पाना फ़िलहाल मुश्किल है कि ये सही ही हैं.

टॉम्स हार्डवेयर वेबसाइट पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए हैं. इसमें फ़ोन का सॉफ़्टवेयर डीटेल है जहां डिवाइस नेम की जगह Pixel XE लिखा दिख रहा है. डुअल सिम सपोर्ट भी यहाँ देखा जा सकता है.

फ़ोन के बारे में कुछ ही जानकारियाँ मिल रही हैं. देखा जा सकता है कि फ़ोन में बेजल्स हैं और सेंटर में पंचहोल है, जहां सिंगल सेल्फ़ी कैमरा है. इस स्क्रीनशॉट में About Phone देखा जा सकता है.

एनएफसी सपोर्ट, डुअल सिम कार्ड, डिस्प्ले में बेजल्स के अलावा और दूसरी जानकारी नहीं है, क्योंकि कंपनी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है और ये जानकारी शुरुआती है.

फ़ोन में इस बार Pixel 4a की तरह एक ही रियर कैमरा होगा, डिज़ाइन में कितने बदलाव किए गए हैं, फ़िलहाल ये कह पाना मुश्किल होगा. लेकिन आने वाले कुछ हफ़्तों में इससे जुड़ी और भी जानकारियाँ सामने आ सकती हैं.

Pixel 5 सीरीज़ कंपनी का फ़्लैगशिप है ये भारत नहीं आया है. अगर Pixel XE लॉन्च होता भी है तो ये फ़्लैगशिप लेवल का नहीं होगा इसे मिड रेंज सेग्मेंट में रखा जा सकता है. ऐसे में इसके भारत लॉन्च होने की भी उम्मीद बढ़ सकती है.

बहराहल फ़िलहाल भारत में Google Pixel 4a उपलब्ध है. आप यहाँ इस स्मार्टफ़ोन का रिव्यू पढ़ सकते हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0