IPL का पूरा शेड्यूल रविवार को होगा जारी, 19 सितंबर से होना है टूर्नामेंट

आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल रविवार को जारी किया जाएगा. IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि इस

कब मिलेगी कोरोना की वैक्सीन?:स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- 2021 की पहली तिमाही में कोरोना की वैक्सीन देश में उपलब्ध होगी
हाथरस मामले पर PM मोदी ने सीएम योगी से की बात, कड़ी कार्रवाई करने को कहा
सिक्किम: 17,500 फीट की ऊंचाई पर रास्ता भटक गए 3 चीनी नागरिक, इंडियन आर्मी ने जान बचाई

IPL

आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल रविवार को जारी किया जाएगा. IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि इससे पहले IPL शेड्यूल को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे थे कि आखिर BCCI इसे जारी करने में इतना विलंब क्यों कर रहा है जबकि टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है.

IPL

कुछ फ्रेंचाइजियों ने भी भारतीय बोर्ड से जल्दी से जल्दी शेड्यूल जारी करने की अपील की थी, ताकि सभी टीमें उसके हिसाब से प्लान कर सकें. बीसीसीआई ने हाल ही में अमीरात क्रिकेट बोर्ड (UAE) के अधिकारियों से बात की और कार्यक्रम तथा यातायात को लेकर सभी मुद्दे सुलझा लिए गए हैं.

Dhoni and Kohli

खबरों की माने तो कार्यक्रम में देरी का एक कारण अबुधाबी में कोविड-19 के बढ़ते मामले हो सकते हैं, क्योंकि अबुधाबी में भी लीग के मैच खेले जाने हैं. इसके अलावा दुबई और शारजाह में भी मैच खेले जाएंगे.

Dhoni

टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होकर 53 दिनों तक चलेगा. IPL फाइनल 10 नवंबर को होगा. इस बार IPL के 10 डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) मुकाबले खेले जाएंगे.

IPL

इस बार शाम के मुकाबले 7:30 बजे से खेले जाएंगे. आयोजकों ने नियमित समय से 30 मिनट आगे आने का फैसला किया है जो कि पहले रात 8 बजे था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0