IPL: पराग का पराक्रमः राजस्थान को छक्के से जीत दिला मैदान पर करने लगे ‘बिहु डांस’- VIDEO

आईपीएल के 13वें सीजन का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के नाम रहा. लगातार चार हार झेल चुकी राजस्थान की टीम जीत के लिए तरस रही थी. सनराइजर्

सौरव गांगुली ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा ‘मैंने 500 मैच खेले हैं किसी की भी मदद कर सकता हूं’
IPL: अंपायर वाइड देने ही वाले थे कि धोनी को आया गुस्सा… फिर क्या हुआ?
IPL से बाहर कोहली की RCB, 6 विकेट से जीतकर फाइनल की रेस में SRH
Riyan Parag

आईपीएल के 13वें सीजन का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के नाम रहा. लगातार चार हार झेल चुकी राजस्थान की टीम जीत के लिए तरस रही थी. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में भी रॉयल्स की टीम एक बार फिर हार की ओर बढ़ रही थी, लेकिन इसके बाद एक ऐसी साझेदारी हुई, जिसने उसे पांच विकेट से जीत दिला दी.

Riyan Parag

159 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम के आधे खिलाड़ी 78 रनों पर लौट चुके थे. तब ऐसा लगा कि राजस्थान के लिए वापसी के रास्ते बंद हो गए हैं… लेकिन रियान पराग और राहुल तेवतिया की जोड़ी मैच विजेता साबित हुई और राजस्थान ने जीत का स्वाद चखा.

Riyan Parag

आखिरी ओवर में 8 रन चाहिए थे, आखिर में दो गेंदों में दो रन हो गए और राजस्थान ने पराग के छक्के के साथ बाजी मार ली. फिर क्या था असम का यह 18 साल का बल्लेबाज खुद को रोक नहीं पाया और अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया. वह मैदान पर अपने राज्य के पारंपरिक नृत्य बिहु के अंदाज थिरके. उनका डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

Riyan Parag

रियान पराग को इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने दोबारा मौका दिया था, उन्हें पिछले दो मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया. लेकिन उन्हें जब यह मौका मिला तो इसे जमकर भुनाया और टीम के लिए मैच विजेता बनकर उभरे. उन्होंने 42 रनों (26 गेंद, 2 छ्क्के, 2 चौके) की नाबाद पारी के दौरान राहुल तेवतिया के साथ 7.5 ओवर में 85 रनों की अटूट साझेदारी कर राजस्थान को धमाकेदार जीत दिलाई.

Riyan Parag

रियान पराग का यह महज दूसरा आईपीएल सीजन है. पहले सीजन के 7 मैचों में उन्होंने 32.00 के एवरेज से 160 रन बनाए थे. राजस्थान उन्हें 2019 में नीलामी में बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था और इसके बाद 2020 में रिटेन किया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0