IPL 2020 : बिना दर्शकों के मैच के दौरान शोर से परेशान हुए लोग, फनी मीम्स की लगी झड़ी

कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई महीनों की अनिश्चितता के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) शुरू तो हो गया है लेकिन खाली स्टेडियम दर्श

IPL से ठीक पहले RCB फ्रेंचाइजी में बड़ा बदलाव, टीम का पहला मैच 21 सितंबर को
IPL: नंबर-1 मुंबई को 10 विकेट से रौंद सनराइजर्स प्ले ऑफ में, KKR टूर्नामेंट से बाहर
Paytm ऐप नहीं कर पाएंगे डाउनलोड, गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया ये ऐप
फनी मीम्स

कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई महीनों की अनिश्चितता के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) शुरू तो हो गया है लेकिन खाली स्टेडियम दर्शकों को रास नहीं आ रहा है. संक्रमण फैलने से रोकने के लिए इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में बिना दर्शकों के किया जा रहा है.

फनी मीम्स

मैच के दौरान टीवी दर्शकों का रोमांच बनाए रखने के लिए स्टेडियम में नकली भीड़ के उत्साह और टीमों को चीयर करने के लिए ऑडियो इस्तेमाल किया जा रहा है. चौके-छक्के लगने और आउट होने पर ये रिकॉर्डेड शोर और बढ़ जाता है जो टीवी दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है.

फनी मीम्स

मैच के दौरान दर्शकों के आवाज की रिकॉर्डिंग इस्तेमाल किए जाने पर कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की है और अब इस विषय को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं.

फनी मीम्स

नकली भीड़ की बात करते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, “आम तौर पर, मैं टीवी नेटवर्क द्वारा उपयोग किए जाने वाले नकली भीड़ के शोर के साथ ठीक रहा हूं, यह बहुत अच्छा रहा है. लेकिन मैं रात के आईपीएल मैच को फिर से देख रहा हूं और यह एक मजाक जैसा है. स्टेडियम में एक भी प्रशंसक नहीं हैं और ऐसा लगता है जैसे वहां 100,000 लोग बैठे हैं.

फनी मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग आयोजक स्टेडियम में बिना दर्शकों के भी इसे रोमांचक बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं लेकिन दर्शक इससे उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं. आईपीएल 2020 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हुआ है.

फनी मीम्स

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर, टूर्नामेंट को भारत में सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थानांतरित कर दिया गया था. पहला मैच शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था, जबकि दूसरा मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0