LIVE: अर्जुन रामपाल NCB दफ्तर पहुंचे, ड्रग्स केस में होंगे सवाल

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड सितारों पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है. इससे पहले अर्

रेप केस पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर किया गुस्सा, लड़कों की परवरिश पर उठाए सवाल
हाथरस: सेंट डालकर नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, असली कंपनी के पैकेट्स का इस्‍तेमाल
बिहार: पति को दी नशे की दवाई, फिर उतार दिया मौत के घाट

arjun rampal

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड सितारों पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है. इससे पहले अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से एनसीबी ने पूछताछ की. मालूम हो, अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन के बाद NCB ने एक्टर और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला को समन भेजा था. उनके घर से बैन दवाईयां बरामद की गई थीं.

एनसीबी की गिरफ्त में अर्जुन का करीबी

दूसरी तरफ, NCB ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर Agisialos Demetriades (अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला का भाई) और अर्जुन रामपाल का करीबी है. NCB सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल और पॉल बार्टल से आमने सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है.

बुधवार की रात NCB ने पॉल के बांद्रा स्थित घर पर रेड की थी. पॉल के घर से कोई बरामदगी नहीं की गई. बाद में एनसीबी ने समन जारी कर पॉल गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. तकरीबन 9 घंटे की पूछताछ के बाद पॉल को एजेंसी ने गिरफ्तार किया.

ड्रग्स केस में कैसे सामने आया अर्जुन का नाम?

इस पूरे केस में अर्जुन और उनकी लिव इन पार्टनर का नाम तब सामने आया, जब एनसीबी को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद हुईं. अभी Agisialos Demetriades एनसीबी की गिरफ्त में है. NCB सूत्रों के अनुसार, उन्हें अर्जुन और गैब्रिएला के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0