Netflix के इस नए फीचर से आप सीरीज बिना देखे भी खत्म कर पाएंगे, जानें कैसे?

OTT प्लेटफॉर्म Netflix ने अपने मोबाइल ऐप यूजर्स के लिए एक नया ऑडियो-ओनली मोड जारी करना शुरू कर दिया है. यानी इस मोड के जरिए यूजर्स कहीं भी आते

Project Free TV – 27 Best Alternatives To Watch Movies In 2020
30+ Coke And Popcorn Alternatives List [Updated 2020]
16 Rainierland Alternatives That Work In 2020
Netflix rolls out new feature

OTT प्लेटफॉर्म Netflix ने अपने मोबाइल ऐप यूजर्स के लिए एक नया ऑडियो-ओनली मोड जारी करना शुरू कर दिया है. यानी इस मोड के जरिए यूजर्स कहीं भी आते-जाते हुए शोज की वीडियो स्ट्रीमिंग बिना देखे उन्हें सुन पाएंगे.

Netflix rolls out new feature

Android Police की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्लेटफॉर्म के एंड्रॉयड ऐप में बतौर पर सर्वर साइड अपडेट आ रहा है. यानी इस फीचर को पाने के लिए आपको वास्तविक तौर पर कुछ करने या ऐप को अपडेट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Netflix rolls out new feature

इस फीचर का आना शॉकिंग नहीं था, क्योंकि अक्टूबर में XDA Developers द्वारा इस फीचर को लेकर हिंट दिया गया था. इस फीचर के जरिए आपको वीडियो देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इससे आप डेटा भी सेव कर सकेंगे.

Netflix rolls out new feature

अगर एंड्रॉयड में नेटफ्लिक्स यूज करते हैं, तो जैसे ही फुल-स्क्रीन वीडियो प्लेयर में जाएंगे, मुमकिन है जल्द ही वहां आपको टॉप में एक नया वीडियो ऑफ बटन दिखाई दे. एक बार इसे इनेबल करने पर केवल आपको ऑडियो सुनाई देगा और वीडियो ब्लैन्क हो जाएगा. साथ ही आपको प्लेबैक कंट्रोल और ब्राइटनेस कंट्रोल स्लाइडर नजर आएंगे.

Netflix rolls out new feature

सेटिंग्स में भी एक आपको एक ‘audio-only’ का ऑप्शन मिलेगा. इससे आप  ‘Always On’ फीचर या ‘Headphones or External Speakers’ या ‘Off’ का ऑप्शन सेलेक्ट कर पाएंगे.

Netflix rolls out new feature

ध्यान रहे ये फीचर आप तक पहुंचने में थोड़ा समय ले सकता है, क्योंकि इसे अभी-अभी ही जारी किया गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 2