PUBG Mobile India की वेबसाइट लाइव, लेकिन भारत में कब आएगा ऐप?

PUBG Mobile की वापसी भारत में हो रही है इस बात की तो जानकारी आपको होगी. लेकिन कब? लगातार ये चर्चा चल रही है कि भारत में PUBG MOBILE INDIA कब आ

IPL: 22 छक्के और … क्रिस गेल बन जाएंगे 1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर
सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले पर कपिल शर्मा ने जताया दुख, पंजाब पुलिस से कही ये बात:
जेहान ने रचा इतिहास, F2 रेस जीतने वाले पहले भारतीय ड्राइवर बने
PUBG Mobile India Comeback

PUBG Mobile की वापसी भारत में हो रही है इस बात की तो जानकारी आपको होगी. लेकिन कब? लगातार ये चर्चा चल रही है कि भारत में PUBG MOBILE INDIA कब आएगा.

PUBG Mobile India Comeback soon

PUBG Mobile India भारत में साउथ कोरियन कंपनी Pubg Corporation लेकर आ रही है जो Krafton Inc के तहत आती है. हाल ही में PUBG MOBILE INDIA की ऑफिशियल वेबसाइट भी लाइव कर दी गई है.

PUBG Mobile India website live

Pubgmobile.in वेबसाइट पर PUBG MOBILE INDIA कमिंग सून का बड़ा बैनर लगा है. यहाँ पबजी वाला लेवल 5 हेलमेट है और एनिमिटेड दिया है. चूँकि दिवाली पर ही पबजी ने भारत वापसी का ऐलान किया था.

PUBG Mobile India apk file

बताया जा रहा है कि कि इसी वेबसाइट पर शुक्रवार को कुछ समय के लिए PUBG MOBILE INDIA का APK वर्जन जारी किया गया था. लेकिन यूज़र्स को इसे डाउनलोड करने में समस्या आई. ये वेबसाइट कंपनी की तरफ़ से ही बनाई गई है या नहीं अभी ये भी साफ़ नहीं है.

PUBG Mobile India krafton inc

अब कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सरकार पबजी को फिर से भारत में लॉन्च करने को लेकर श्योर नहीं है. यानी सरकार अभी एक बार फिर से PUBG INDIA  को भारत में लॉन्च करने की इजाज़त इतनी जल्दी देने वाली नहीं है.

PUBG Mobile India lite version app

आपको बता दें कि Krafton Inc के तहत आने वाली कंपनी PUBG Corporation ने कहा है कि कंपनी भारत में 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी और भारत में अपनी सबसिडरी खोलेगी.

PUBG Mobile India launch date

गेम शेयरिंग कम्यूनिटी Tap Tap पर PUBG MOBILE INIDA को लाखों प्री रजिस्ट्रेशन मिले हैं. लेकिन अब तक कंपनी ने इसके बारे में भी कुछ नहीं कहा है. भारत में वापसी के स्टेटमेंट के बाद से कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

PUBG Mobile India app mobile

भारत में ही पबजी मोबाइल यूज़र्स का डेटा रखने को लेकर कंपनी Microsoft Azure क्लाउड सर्विस के साथ पार्टनरशिप भी करने वाली है. कंपनी ने कहा है कि यूज़र्स की प्राइवेसी कंपनी  के लिए टॉप प्रायॉरिटी होगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0