Realme ने अपने इन स्मार्टफोन्स के लिए जारी किया अपडेट, मिलेंगे नए फीचर्स

Realme 5sRealme 5, Realme 5i और Realme 5s स्मार्टफोन्स के लिए भारत में अपडेट जारी कर दिया गया है. इसमें नवंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्यो

कैसे ठीक करें [pii_email_9adeb2eb81f173c673a5] त्रुटि कोड?
Microsoft launches Project Bonsai, an AI development platform for industrial systems
Movierulz 2020: Movierulz अवैध एचडी अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु फिल्में डाउनलोड वेबसाइट, नवीनतम Movierulz समाचार
Realme 5sRealme 5s

Realme 5, Realme 5i और Realme 5s स्मार्टफोन्स के लिए भारत में अपडेट जारी कर दिया गया है. इसमें नवंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और थोड़े बहुत इंप्रूवमेंट्स दिए गए हैं. कंपनी ने कंफर्म किया है कि अब अपडेट जारी हो गया है. यानी आने वाले दिनों में ये आपके फोन तक पहुंच जाएगा.

अगर आपको अभी तक नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो अब मैनुअल तरीके से अपडेट के लिए चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको सेटिंग्स > अबाउट फोन > सिस्टम अपडेट में जाना होगा. रियलमी 5 सीरीज को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था.

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर ये जानकारी दी है कि भारत में यूजर्स के लिए Realme 5, Realme 5i और Realme 5s का लेटेस्ट OTA अपडेट जारी कर दिया गया है.

अपडेट को अलग-अलग स्टेज में जारी किया गया है, ऐसे में ये सारे यूजर्स तक पहुंचने में थोड़ा समय ले सकता है. यूजर्स कोशिश करें कि वे अपना फोन स्ट्रॉन्ग वाई-फाई कनेक्शन में अपडेट करें और ये भी देखें कि फोन में पर्याप्त बैटरी हो.

Realme 5, Realme 5i और Realme 5s अपडेट के चेंजलॉग के मुताबिक इसमें नवंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच दिया गया है. साथ ही इसमें आई कंफर्ट के लिए फ्रॉम सनसेट टू सनराइज का ऑप्शन भी शामिल किया गया है.

इसके अलावा अपडेट के बाद यूजर्स एक फीचर के जरिए अब स्क्रीन ऑफ होने पर पावर बटन को शॉर्ट-प्रेस कर फ्लैशलाइट को ऑफ कर सकते हैं. इस नए अपडेट के बाद स्क्रीनशॉट्स में भी इंप्रूवमेंट देखने को मिलेंगे. ऐसे ही कुछ और फीचर्स यूजर्स को नए अपडेट के बाद मिलेंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0