Samsung ने लॉन्च किया F Series का पहला फोन Galaxy F41, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली: Samsung ने भारत में एफ सीरीज (F Series) का पहला फोन Galaxy F41 लॉन्च कर दिया है. इस फोन को युवाओं को ध्यान

राष्ट्रीय कामधेनु आयोग के चेयरमैन बोले- गाय का गोबर रोक सकता है रेडिएशन, मोबाइल में हो इस्तेमाल
Realme Q2 leaked specifications suggest MediaTek chipset, 65W charging confirmed
Flipkart सेल: Motorola के स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 40 हजार रुपये तक की छूट, यहां देखें डील्स
Samsung ने लॉन्च किया F Series का पहला फोन Galaxy F41, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली: Samsung ने भारत में एफ सीरीज (F Series) का पहला फोन Galaxy F41 लॉन्च कर दिया है. इस फोन को युवाओं को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है. फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले (sAMOLED Infinity U display), 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 6000 mAh की बैटरी है. Galaxy F41 को दो वैरियंट में लॉन्च किया गया है.

जानें कीमत
भारत में Samsung Galaxy F41 के 6 जीबी + 64 जीबी वैरियंट की कीमत 16,999 रुपये है, जबकि 6 जीबी + 128 जीबी वैरियंट को 17,999 रुपये में बेचा जाएगा. यह फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 16 अक्टूबर से बिग बिलियन डेज सेल के दौरान बेचा जाएगा, इस दौरान फोन पर 1500 रुपये की छूट मिलेगी. यह फोन फ्यूजन ग्रीन, फ्यूजन ब्लू और फ्यूजन ब्लैक कलर में उपलब्ध है.

Samsung Galaxy F41 के स्पेसिफिकेशंस 
Galaxy F41 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले (full HD+ sAMOLED Infinity U display) है. यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर आधारित सैमसंग के OneUI Core पर रन करता है. फोन में ऑक्टा कोर Exynos 9611 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी का रैम दिया गया है. इंटरनल स्टोरेज में 64GB और 128 GB का ऑप्शन मिलता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद  से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Galaxy F41 ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) के साथ आता है. प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जो सिंगल टेक फीचर के साथ आता है. इसके साथ रियर पैनल पर 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस (Ultra-Wide lens) और 5MP का डेप्थ लेंस (depth lens) दिया गया है. इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, लाइपरलैप्स, स्लो मोशन जैसे कैमरा मोड भी हैं. सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0